मानसिक तनाव से परेशान युवक ने उठाया खौफनाक कदम, मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 01:59 PM (IST)

इसराना (बलराज) : महराना गांव में एक किराएदार ने मानसिक तनाव के चलते शनिवार देर रात फंदा लगा लिया। इस दौरान रात में उठे छोटे बेटे को कुछ संदेह हुआ तो कमरे के पास पहुंचा।
परिवार के सदस्य दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंचे और चुन्नी से लटके किराएदार को उतारकर अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस को दी शिकायत में बेटे सोनू निवासी महराना ने बताया कि पिता कश्मीरी (40) ट्रांसपोर्ट नगर में पल्लेदारी का काम करता था। वह शराब पीने का आदी था। शनिवार रात को वह काम से लौटकर घर आए और खाना खाकर दूसरे कमरे में जाकर सो गए। जब छोटा भाई जतिन रात को उठा तो उसने पिता की आवाज सुनी और अपने भाई व मां को जगाया।

तीनों ने खिड़की से देखा तो पिता ने चुन्नी से पंखे के जरिए फंदा लगा लिया था। दरवाजा तोड़कर पहले कमरे में घुसे और फिर कैंची से चुन्नी को काटकर पिता को नीचे उतारा। उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में लेकर जा रहे थे तो रास्ते में ही उनकी मौत हो गई जिसके बाद उन्हें सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां शव को शवगृह में रखवाया। बेटे ने बताया कि पिता काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था लेकिन परेशानी क्या थी, इसके बारे में कभी जिक्र नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static