बीवी, सास और साली की हरकतों से परेशान युवक ने किया सुसाइड, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 03:59 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): करनाल के गांव बड़ा में एक युवक शादी के चार सालों बाद ही अपनी बीवी और उसके मायकेवालों की हरकतों से इतना परेशान हो गया कि उसने मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि उसकी सास, साली और बीवी ने उसके घर आकर भाई-बहनों से मारपीट की जिससे व आहत हो और खुदकुशी कर ली। पुलिस ने युवक की खुदकुशी के मामले में उसकी पत्नी, सास और साली के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के मुताबिक, 25 वर्षीय सोहनलाल की शादी 4 साल पहले हुई थी। लेकिन पत्नी के साथ शादी के बाद से ही अन बन चल रही थी। पत्नी चाहती थी गांव में परिवार को छोड़कर पति करनाल शहर में आकर उसके साथ रहे, लेकिन सोहनलाल अपने परिवार के साथ ही रहना चाहता था। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद था। आरोप है कि पत्नी के परिवार वालों ने सोहनलाल के घर आकर लड़के के भाई और बहन के साथ भी मारपीट की, जिसके बाद से सोहनलाल बेईजती महसूस कर रहा था और बुधवार को अपने घर में ही सोहनलाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

फिलहाल, पुलिस ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला मृतक की पत्नी, उसकी सास और परिवार के कुछ और सदस्यों के खिलाफ दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। देखना ये होगा कि मामले में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी कब तक करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static