फैक्ट्री मालिक के बेटों की प्रताड़ना से तंग युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 03:27 PM (IST)

यमुनानगर: शहर के अमर विहार कालोनी निवासी एक युवक ने फैक्ट्री मालिक के बेटों की प्रताडना से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा कर खुदकशी कर ली। मरने से पहले युवक ने अपने मोबाइल पर वीडियो बनाकर फैक्ट्री मालिक के बेटों पर उसे खुदकशी करने के लिये मजबूर करने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के मुताबिक अमर विहार कालोनी निवासी दुर्गा प्रसाद ने पुलिस को बताया की वह और उसका बेटा मोहित पिछ्ले कई साल से जगाधरी स्थित मेटल फेक्ट्री में नौकरी करते हैं। इस दौरान उन्होंने कुछ समय पहले फैक्ट्री मालिक चेतन से किसी काम के लिये 60 हजार रुपये उधार लिये थे। जिन्हें वह चुका नहीं पा रहे थे। इसी बात को लेकर फैक्ट्री मालिक के बेटों भानू व मोहित ने कुछ दिन पहले पैसे चुकता करने के लिये उसे और उसके बेटे मोहित को काफी प्रताड़ित किया था। जिसके बाद से उसका बेटा मोहित काफी परेशान रहने लगा। 

दुर्गा दास ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे मे बुधवार सुबह तब पता चला जब उसके कमरे मे जाकर उसे जगाने पहुंचे। इस दौरान उसके मोबाइल में बनी मूवी से उसने खुदकशी किस कारण की इसका पता चला। पुलिस ने आरोपित भानू व मोहित के खिलाफ खुदकशी के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static