युवकों ने ट्रक रोककर चालक से पर्स व मोबाइल छीना, फरार

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 11:59 AM (IST)

अम्बाला : लॉकडाउन में जगह-जगह पुलिस के नाके लगे होने के बावजूद छीनाझपटी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में अब 4 युवकों ने बीती शुक्रवार देर रात को एक ट्रक हाईवे पर रोक लिया औऱ चालक से जबरन रुपयों से भरा पर्स व मोबाइल छीनकर ले गए। पर्स में नकदी के अलावा चालक के अन्य दस्तावेज भी मौजूद थे। घटना को अंजाम देने के बाद युवक वहां से फरार  हो गए और चालक ने पुलिस को शिकायत दी जिसके आधार पर सिटी थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ छीनाझपटी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

पुलिस को दी शिकायत में त्रिलोक निवासी मिलाप नगर नन्हेड़ा ने बताया कि वह बतौर चालक एक ट्रक पर लगा हुआ है और जैन ट्रांसपोर्ट के यहां पर ट्रक पर लगा हुआ है और जैन ट्रांसपोर्ट के यहां पर ट्रक चलाने की नौकरी करता है। बीती शुक्रवार की देर रात को वह किरयाना का सामान ट्रक में लोड़ करके लुधियाना जाने के लिए निकला था। 

रात को करीब साढ़े 12 बजे कालका चौक वाले फ्लाईओवर से नीचे उतरते समय 4 युवकों ने उसका ट्रक लिफ्ट लेने के बहाने रोक लिया और देखते ही  देखते युवकों ने जबरन उसकी साइड का दरवाजा खोलकर उसके ट्रक में घुस गए। उन्होंने उसकी जेब पर्स व मोबाइल निकाल लिया और मौके से फरार हो गए। पर्स में करीब 2500 रुपए नकदी के अलावा अन्य जरुरी दस्तावेज थे। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है और घटनास्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static