ओवर टेक के चक्कर में ट्रक ने ऑटो और बाइक को मारी टक्कर, दो ने मौके पर तोड़ा दम(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 03:25 PM (IST)

गोहाना(सुनील): गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। गोहाना सोनीपत रोड पर देर रात एक ट्रक ने सामने से आ रहे एक ऑटो और एक बाईक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही गोहाना सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया। 

PunjabKesari, haryana

वही गंभीर रूप से घायल युवक को खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है। इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़ कर मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर घायल युवक बलराज के बयान के बाद ट्रक चालक के खिलाफ के मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। मरने वालो में एक मोनू गोहाना का लाठ गांव क रहने वाला था, जबकि दूसरा अशोक खेड़ी दमकन गांव का रहने वाला था जोकि ऑटो चलाने का काम करता था।

PunjabKesari, haryana

जानकरी के मुताबिक गोहाना के लाठ गांव के रहने वाले मोनू और बलराज बाइक से किसी काम के सिलसिले में गांव से गोहाना आ रहे थे, वहीं ऑटो चालक अशोक भी गोहाना से लाठ गांव में सवारियों को छोड़ कर वापस अपने गांव आ रहा। इसी दौरान रास्ते में गांव खेड़ी के पास गोहाना की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ओवर टेक करने के चक्करमें सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मारने के साथ पीछे से चल रही बाइक को भी टक्कर मार दी। 

PunjabKesari, haryana

इस भीषण टक्कर से ऑटो चालक और बाइक चालक मोनू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार बलराज गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए गोहाना के खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद छानबीन में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static