फ्लाईओवर से टकराया ट्रक, दिल्ली चंडीगढ़ जाने वाले हाईवे पर लगा 2 घंटे का लंबा जाम

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 12:24 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी)- सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 1 अब हादसों का हाईवे बनाता हुआ नजर आ रहा है, क्योकि पिछले कई साल से इसके चौड़ीकरण का कार्य अधर में लटका है। आज सोनीपत के भिगान चौक पर एक तेज़ रफ़्तार ट्रक निर्माणाधीन फ्लाईओवर से टकरा गया और उसके बाद दिल्ली चंडीगढ़ जाने वाले रास्ते पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कई जगह से वाहनों को डाइवर्ट भी किया गया और पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद ट्रक चालक को 2 घंटे के बाद ट्रक से सकुशल बाहर निकाला। 

PunjabKesari

हादसे की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की मुरथल थाना पुलिस और गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक में फंसे चालक को कई घंटे के ऑपरेशन के बाद सकुशल बाहर निकाला गया। चालक के पैर में गम्भीर चोटे आई है।

PunjabKesari
इस पूरे हादसे पर डीएसपी हंसराज सिंह ने बताया कि हमे सूचना मिली थीं कि सुबह 7 बजे के आस पास एक बजरी से भरा ट्रक भिगान चौक पर बन रहे फ्लाईओवर में घुस गया। मुरथल थाना पुलिस डीएसपी गन्नौर मौके पर पहुँचे और ड्राइवर को बाहर निकालने के लिए हमने गैस कटर मंगवाना पड़ा। इसके बाद ड्राइवर को बाहर निकाल हॉस्पिटल भेज दिया, ड्राइवर के पैर में चोट आई है। हाईवे को खुलवाने में करीब 4 घण्टे का समय लगा, लेकिन इससे पहले हमने बायपास से ट्रैफिक को मुड़वा दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static