देवेंद्र बबली VS सुशील गुप्ता !  निकाय चुनावों से पहले दो नेताओं में ट्वीटर वॉर !

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 07:03 PM (IST)

डेस्क : हरियाणा में निकाय चुनावों की तारीखों को लेकर आम जनता के साथ-साथ नेताओं को भी बेसब्री से इंतजार है लेकिन अब ये इंतजार एक जंग का रूप लेता जा रहा है। विपक्ष लगातार सरकार को इस मुद्दे को लेकर घेर रहा है तो वहीं सरकार कोर्ट का हवाला दे रही है। इसी बीच सांसद सुशील गुप्ता ने भी सरकार को निकाय चुनावों की तारीखों को लेकर हमला बोला है। सुशील गुप्ता ने सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए और एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रतीत होता है सरकार की पंचायत चुनाव करवाने की मंशा ही नहीं है। आगे सुशील गुप्ता सरकार को कई मुद्दों को लेकर घेरते भी नजर आए।

 

प्रतीत होता है सरकार की पंचायत चुनाव करवाने की मंशा ही नहीं है। ग्रामीण एरिया में विकास कार्य रुके हुए हैं साथ ही सरकारी अफसर ठेकेदारों के साथ मिलीभगत करके विकास फंड को लूटने में जुटे हुए हैं। क्या ये बिना ऊपरी "आशीर्वाद" के सम्भव है ? pic.twitter.com/BjTOYa1fai

— Dr Sushil Gupta (@DrSushilKrGupta) April 18, 2022

वहीं सुशील गुप्ता के इस ट्वीट के बाद पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने सुशील गुप्ता के इस ट्वीट का जवाब दिया और लिखा कि गुप्ता जी, ट्वीट करने की जल्दी में खबर पढ़ी ना आपने पूरी। पंचायत चुनाव, कोर्ट आर्डर के लिए रुके हैं, और घोटालों की जांच विजिलेंस विभाग को दी जा चुकी है। अब आप यूं बताओ, दिल्ली में लोकपाल कौन से ऊपरी "आशीर्वाद" के इंतजार में है?

 

गुप्ता जी, ट्वीट करने की जल्दी में खबर पढ़ी ना आपने पूरी। पंचायत चुनाव, कोर्ट आर्डर के लिए रुके हैं, और घोटालों की जांच विजिलेंस विभाग को दी जा चुकी है। अब आप यूं बताओ, दिल्ली में लोकपाल कौन से ऊपरी "आशीर्वाद" के इंतजार में है? https://t.co/jXVGYd7xyC

— Devender Singh Babli (@devender_babli) April 18, 2022

इसके बाद सुशील गुप्ता ने देवेंद्र बबली को घेरना शुरू कर दिया उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि माननीय मंत्री देवेंद्र बबली जी खट्टर सरकार के 17 घोटालों की जांच के नाम पर चल रही "नूराकुश्ती" को पूरा हरियाणा देख रहा है। गठबंधन की मर्यादा से बंधे नए मंत्री के लिये सरकार का बचाव करने की मजबूरी को हम बखूबी समझते हैं।

 

माननीय मंत्री @devender_babli जी

खट्टर सरकार के 17 घोटालों की जांच के नाम पर चल रही "नूराकुश्ती" को पूरा हरियाणा देख रहा है।

गठबंधन की मर्यादा से बंधे नए मंत्री के लिये सरकार का बचाव करने की मजबूरी को हम बखूबी समझते हैं। https://t.co/SMSsEynujB

— Dr Sushil Gupta (@DrSushilKrGupta) April 18, 2022

दोनों नेताओं के बीच चला ये ट्वीटर वॉर यहीं नहीं रूका इसमें ओर भी कई नेताओं की एंट्री हुई और आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी रहा। फिलहाल, ये वॉर रूकती कहां हैं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static