पिस्तौल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पहले भी दर्ज था एक मामला

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 11:50 AM (IST)

​​​​​​​असंध (विकास) : असंध में 23 तारीख शाम के समय बाईक सवार दो अज्ञात आरोपियों द्वारा अनाज मण्डी में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस वारदात में आरोपियों द्वारा रामनिवास पुत्र कश्मीरी लाल व पवन पुत्र बाबूराम वासीयान दुकान न0.20 असंध से पिस्तौल के बल पर डरा-धमका कर उनसे 13,100 रुपए लूटे और मौके से फरार हो गए थे । इस संबंध में रामनिवास के ब्यान पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दिनांक 23.12.2020 को थाना असंध में मुकदमा नम्बर 767 धारा 392,397 आईपीसी व 25/54/59 शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज किया गया था। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए आगामी तफतीश सीआईए-01 इंचार्ज निरिक्षक दीपेंद्र सिंह को सौंपी गई। इस दौरान उप निरिक्षक जयपाल की अध्यक्षता में एक टीम गठित की गई। टीम द्वारा दो आरोपियों कुलदीप पुत्र राजा, अमरजीत पुत्र दलबीर वासी गांव पाजूखुर्द को असंध-सफीदो रोड से गिरफतार किया गया। 

पूछताछ में आरोपियों द्वारा लूट की इस वारदात को अंजाम देने की बात कबूली गई। आरोपियों के खिलाफ इससे पहले भी वर्ष 2018 में एक मामला हत्या के प्रयास का थाना सफीदो जिला जींद में दर्ज है। जिसमें आरोपी अभी जमानत पर बाहर थे। आरोपियों को दिनांक अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा तथा गहनता से पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static