दूध विक्रेता से लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, दुकान में काम वाले दोनों नौकरों ने रची थी साजिश

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 04:35 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के मुगलपुरा में दूध का काम करने वाले दुकानदार से 17 अगस्त को हुई 7 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों  आरोपी सोनू व अजय गोहाना के हसनगढ़ गांव के रहने वाले है और पिछले डेढ़ साल से दुकानदार के यहां नौकरी करते आ रहे है। मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महिपाल ने बताया कि मुगलपुरा में दूध का काम करने वाले दुकानदार से 17 अगस्त को सुबह बाइक सवार तीन युवकों ने दुकानदार से बंदूक की नोक पर 7 लाख की लूट को अंजाम दिया था।

वहीं इस मामले की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इस मामले की जांच करते समय पाया की दुकान पर काम करने वाले दोनों नौकर सोनू व अजय ने लूट की साजिश रचते हुए अपने चार साथियों से इस लूट की घटना की अंजाम दिलवाया था। पुलिस आज पकडे गए दोनों आरोपियों सोनू व अजय को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि इनसे लूट के रुपए और बाकि आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके। 

गौरतलब है कि दूध विक्रेता 17 अगस्त की सुबह अपने घर से बैंक में केश जमा करवाने के लिए 7 लाख रुपए लेकर दुकान पर आया था तभी दुकानदार के पीछे-पीछे बाईक पर तीन युवक आए और बंदूक की नोक पर 7 लाख लेकर फरार हो गए थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक आरोपी अजय की 15 दिन बाद शादी होनी है और अपनी शादी में खुलकर खर्चा करने के लिए इसमें अपने ही गांव के युवक सोनू को शामिल कर लिया और लूट का जाल बिछाते हुए अपने चार और साथियों को इसमें शामिल कर उनसे दुकान की सारी रेकी कर अपने साथियों को दे दी। जिसमें अजय के साथियों ने इस घटना को अंजाम दिया। अब दोनों आरोपी जेल के पीछे है और बाकि आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static