ट्रिपल मर्डर में दो आरोपी गिरफ्तार, CCTV कैमरों की फुटेज के आधार पर की हत्यारोपियों की पहचान

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 04:33 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार) : गुरुग्राम में बीती 20 अगस्त को सैक्टर 9 हुई गैंगवार के चलते तीन युवकों की हत्या मामले में क्राइम ब्रांच ने वारदात में शामिल एक शूटर और रेकी करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है। क्राइम ब्रांच ने बसई के रहने वाले गौरव उर्फ गच्चू को झज्जर के बादली से गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस की माने तो दोनों हत्यारोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार कर हुई है, जिसमें गौरव अनमोल और सन्नी को फायरिंग कर वारदात को अंजाम दे रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले में 2 साजिशकर्ताओं जिसमें मास्टरमाइंड अमित उर्फ काले की माँ बाला देवी और उसके चाचा देविंदर सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

बता दें कि बसई के रहने वाले दो गैंगस्टरों में जमीन के कब्ज़े को लेकर खूनी संघर्ष जारी है, जिसमें अभी तक दोनों गैंग्स के 5 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। पुलिस की मानें तो अमित उर्फ काले जो इस इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है। बीती 13 अगस्त को अन्तरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था और आते ही उसने अपने बुआ के लड़के पवन नेहरा के साथ  तिहरे हत्याकांड की दास्तान रच डाली।

गुरुग्राम के आपराधिक इतिहास में यह पहला ऐसा गैंगवार से जुड़़ा मामला है जिसमें एक ही दिन 3 युवकों को गोलियों से भून मौत के घाट उतारा गया हो। हालांकि इस बारदात में और कितने बदमाश शामिल थे। इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है, लेकिन पुलिस सूत्रों की मानें तो इस तिहरे हत्याकांड में 8 से 10 बदमाश शामिल हो सकते है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static