अवैध हथियार सहित दो आरोपी गिरफ्तार, बाइक लूट की वारदात को दिया था अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 09:42 AM (IST)

होडल : सीआईए पुलिस ने दो युवकों को अवैध हथियार व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकडे गए दोनों आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बीती रात बंचारी नाले के निकट ट्रक चालक पर फायरिंग कर उसे घायल करने की वारदात कबूल की है।

सीआईए प्रभारी हरदीप सिंह के अनुसार पकडे गए आरोपितों के नाम मोहन व रोहित निवासी गांव सौनहद व हाल निवासी सैनिक कॉलोनी हैं। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि गौडोता चौक स्थित लाई ओवर के निकट दो युवक अवैध हथियार लेकर घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस टीम तैयार कर मौके पर रवाना कर दी। जैसे ही पुलिस लाईओवर के निकट पहुंची तो पुलिस को देखते ही दो युवक तेज रफ्तार से भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों को मौके पर ही धर दबोचा।

पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से देसी कट्टा व कारतूस बरामद किए। हरदीप सिंह ने बताया कि आरोपितों ने बंचारी नाले के निकट लूटपाट की नीयत से ट्रक चालक और उसके साथी पर फायरिग की थी। इसके अलावा 10 जून को गांव बंचारी के निकट ही एक बाईक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लगातार लूटपाट की वारदात को लेकर पुलिस  जाल बिछाए हुई थी। उन्होंने बताया कि पकडे गए आरोपितों से क्षेत्र में हुई लूट की अन्य वारदात के खुलासा होने की संभावना है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static