रॉकी हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार, भाई की हत्या का बदला लेने के लिए भाई को मारा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 10:00 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने रॉकी मर्डर केस में हत्या करने वाली गैंग के दो आरोपियों को सोहना से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के कब्जे से दो पिस्टल, चार मैगजीन और 17 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। गौरतलब है कि 12 नवंबर 2020 की रात को फरीदाबाद के गांव नचोली में रॉकी पुत्र ज्ञान चन्द की आरोपियों द्वारा गोलियों मारकर हत्या कर दी गई थी। रॉकी के पिता ज्ञान चंद की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना भूपानी में हत्या व अवैध हथियार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह के आदेश व पुलिस उपायुक्त अपराध मुकेश मलहोत्रा के दिशा निर्देश व सहायक पुलिस आयुक्त अपराध अनिल कुमार के मार्ग दर्शन में इस मामले की जांच अपराध शाखा डीएलएफ फरीदाबाद को दी गई। आरोपियों की धरपकड़ के लिए अपराध शाखा डीएलएफ प्रभारी उप निरीक्षक अनिल कुमार की अगुवाई में टीम गठित की गई। 

इस मुकदमे में आरोपी गैंग के अनिल ढाका निवासी खोद्शामा जिला शामली व तरुण निवासी राजपुर कला फरीदाबाद को गुरुग्राम के सोहना से गिरफ्तार करके 2 दिन पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया तो आरोपियों ने पूछताछ करने पर बताया कि इस घटना के मास्टर माइंड विनोद उर्फ बिन्नू निवासी भैसरावली के भाई अनिल की रॉकी के भाई कुलभूषण ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और इसी का बदला लेने के लिए अनिल के भाई विनोद उर्फ बिन्नू ने अपने साथियों सहित 12 नवंबर 2020 को रॉकी की गोलियां मारकर हत्या की थी।

इन आरोपियों से भारी मात्रा में हथियार दो पिस्टल, चार मैगजीन व 17 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए है। गैंग के सदस्यों के विरुद्ध पहले भी हत्या तथा लड़ाई झगड़े के कई मुकदमे दर्ज हैं। इन मुकदमों में ये लोग अदालत से जमानत पर चल रहे हैं इनके बाकी साथियों की धर पकड़ के लिए अपराध शाखा सक्रिय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static