हथियार के बल पर लूटपाट करने के दो आरोपी गिरफ्तार, 5 वारदातों का किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 10:14 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में पिछले दो हफ्तों से हो रही लूट स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता की है। दोनों आरोपी गांव बरोदा के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे की लत को पूरा करने के लिए लूट और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को गांव बरोदा से गिरफ्तार किया है। अभी पुलिस तीसरे साथी की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

एएसपी निकिता खट्टर ने बताया कि पिछले दो हफ्तों से गोहाना क्षेत्र में लगातार लूट व स्नेचिंग की वारदातें हो रही थी। इस संदर्भ सीआईए टीम व थाना बरोदा और सिटी थाना की टीमों ने गिरोह के तीन सदस्यों में से दो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है । दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा, ताकि इनकी अन्य वारदातों के बारे में खुलासा हो सके। 

वहीं आरोपियों ने अभी तक पूछताछ में पांच वारदातों को कबूल किया है। जिसमें उन्हें मिर्जापुर खेड़ी में एक महिला से सोने की गले की चैन, गांव कथूरा में एक महिला के सोने की चैन व फोन और लाखन माजरा जिला रोहतक में एक महिला के गले के सोने की कुंडल के साथ-साथ इन्होंने एक बाइक भी हथियार के बल पर स्नैचिंग की थी। वहीं सिटी में भी एक किराने की दुकान पर उन्होंने पिस्तौल के बल पर 2000 लूटे थे जो दुकान में लगे सीसीटीवी में घटना कैद हुई थी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static