ऑटो चालक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 09:21 AM (IST)

पलवल (दिनेश): कैंप थाना पुलिस ने ऑटो चालक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके गहन पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। 

किठवाड़ी चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर विजयपाल ने बताया कि रविवार की देर शाम उन्हें मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि राजीव नगर में ऑटो चालक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या करने वाले दो आरोपी पलवल रेलवे स्टेशन पर मौजूद हैं, जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर उक्त आरोपियों को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों की पहचान नांगल ब्राह्मण निवासी श्याम और लक्ष्मण के रूप में हुई। 

पुलिस ने जब आरोपियों से गहनता से पूछताछ की तो आरोपी लक्ष्मण ने बताया कि गत 12 जून को उसकी किसी बात को लेकर गांव निवासी ऑटो चालक वीरेंद्र से शराब के नशे में कहासुनी हो गई और कहासुनी इतनी बढ़ गई थी कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि सोमवार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके गहन पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग किए गए डंडे और बाइक को भी बरामद किया जाएगा। इस मामले में पुलिस पहले ही एक आरोपी इस्लामाबाद निवासी रवि को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी भी आरोपियों के 2-3  अन्य साथी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे हैं, उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static