लॉकडाउन: गांव में ठीकरी पहरा दे रहे युवकों ने पकड़ी नशे की खेप, महिला सहित दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 12:35 PM (IST)

रोहतक (दीपक): पुलिस के साथ-साथ युवाओं का भी नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। इसी बीच कोरोना वायरस के कारण गांव में ठीकरी पहरा दे रहे युवाओं ने एक महिला व युवक को नशे की बड़ी खेप के साथ काबू कर लिया। युवाओं ने बाइक सवार युवक और महिला पर शक के आधार पर पूछताछ की तो उनके पास से बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, रोहतक जिले के इंदरगढ़ गांव में कोरोना वायरस के ऐतिहातन गांव में पहुंचने वाले सभी रास्तों को सील किया गया है, जिसपर युवा ठीकरी पहरा दे रहे हैं, ताकि बाहरी व्यक्ति गांव में प्रवेश न कर सके। इसी बीच वहां बाईक सवार युवक व एक महिला पहुंचे। युवाओं ने उनसे पूछताछ की तो उनपर शक गहराया तो जांच की गई, जिनके पास से बड़ी मात्रा में गांजा पत्ती बरामद हुआ।

ठीकरी पहरा दे रहे युवाओं ने तुरंत दोनों की वीडियो बनाई और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी पृथ्वी सिंह ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, दो लोगों के पास से लगभग 950 ग्राम गांजा पकड़ा गया है। वहीं पकड़े गए युवक ने स्वीकार किया है कि वह गांजा पीने के लिए इस्तेमाल करता था। फिलहाल, पुलिस पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static