दो बाइकों की टक्कर में एक बाइक में लगी आग, दोनों चालकों की मौके पर मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 04:15 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में देर रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिसमें दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बाइक में भीषण आग लग गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा दोनों शवों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया। दोनों मृतक एक ही गांव खानपुर के रहने वाले थे।

मृतक के भाई कुलदीप ने बताया कि संदीप की उम्र 25 साल की थी तथा उसकी शादी नहीं हुई थी। वह गाड़ी चलाने का काम करता था, लेकिन लॉकडाउन के चलते संदीप की नौकरी चली गई थी, अब वह उसके साथ खेती करने में सहयोग करता आ रहा था। वह कल किसी काम से गोहाना गया था और अपनी बाइक से शाम को वापस गोहाना से गांव की तरफ आ रहा था कि उसकी बाइक की सामने से आ रही बाइक के साथ टक्कर हो गई। टक्कर के बाद संदीप की बाइक में आग लग गई और संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं दूसरे मृतक के भाई ने बताया कि बिजेंद्र की उम्र 39 साल थी। वह खेतों में मेहनत मजदूरी का काम करता था और गांव से गोहाना अपनी बाइक से काम के सिलसिले में जा रहा था उसकी बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें बिजेंद्र की मौत हो गई। मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे है। 

मामले की जांच कर रहे रहे एएसआई महेश ने बताया कि हमें दो बाइक के एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। जिसमें एक बाइक सवार गोहाना से खानपुर जा रहा था तो दूसरा खानपुर से गोहाना जा रहा था। गांव शामड़ी के पास एक स्कूल के पास यह हादसा हुआ जहां दोनों की मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static