9.70 लाख की लूट करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, इन वारदातों का हुआ खुलासा

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 12:54 PM (IST)

पानीपत : करीब 20 दिन पहले भावना चौक पर स्थित एक ऑफिस में घुसकर पिस्तौल की नोक पर 9 लाख 70 हजार रुपए की लूटने के मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों को काबू कर लिया हैं जबकि 2 अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीमों द्वारा दबिश जारी है दोनों बदमाशों के कब्जे से 2 देसी कट्टे 315 बोर, एक बाइक तथा 10 जिंदा रद बरामद हुए हैं। दोनों बदमाश अदालत में पेश करके 15 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर लिए गए हैं, पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ जारी है।

गिरफ्तार बदमाशों में एक बदमाश के खिलाफ 4 जिलों के विभिन्‍न थानों में 20-25 केस दर्ज हैं तथा यह 4 जिलों की पुलिस के लिए भारी सिरदर्द बना हुआ था। डी.एस. पी. मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि पुलिस 1 अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल नेतृत्व में सी,आई. ए,-वन पुलिस की टीम ने थाना शहर के एरिया में हुई लूट की वारदात करने वाले 2 आरोपियों को काबू किया है। आरोपियों की पहचान अशोक उर्फ शोक्की पुत्र हरि सिंह निवासी बुआना लाखु धाना इसराना जिला पानीपत व दीपक पुत्र सतबीर निवासी मदीना धाना बरोदा जिला सोनीपत के रूप में हुई है।

आरोपियों व इनके 2 साथियों ने मिलकर अपनी 2 मोटरसाइकिल पर सवार होकर बीती 22 दिसम्बर को महेश बजाज पुत्र पल्‍ला बजाज निवासी 6 दुष्यंत नगर तहसील कैंप पानीपत से भावना चौक पर उसके ऑफिस में घुस कर उसको पिस्तील की नोक पर 9 लाख 70 हजार रुपए लूट लिए थे। जांच के दौरान रविवार को सीआइए- वन की टीम ने गुप्त सूचना पर 2 आरोपियों को निजामपुर गांव के चौक से काबू किया है। आरोपियों को अदालत से रिमांड पर लेकर पूछताछ जारी है।

इन वारदातों का हुआ खुलासा
आरोपी अशोक ने अपने साथी रणबीर उर्फ नेसा निवासी मांडी के साथ मिलकर करीब अढ़ाई महीने पहले इसराना में एक घर में से 46000 रुपए व 2 सोने की अंगूठियां चोरी की थी। 
आरोपी अशोक ने अपने साथी अमित उर्फ मिता निवासी मदीना थाना बरोदा व राजवा पुत्र कृष्ण लाल निवासी भगवतीपुर हाल गांव अंगवानपुर रोड गन्नौर के साथ मिलकर करीब अढ़ाई महीने पहले गांव मांडी बांध इसराना मोड़ पैट्रोल पंप            से पिस्तौल दिखाकर 10000 रुपए लूट लिए थे।      
आरोपी अशोक ने अपने साथी अमित उर्फ मिता निवासी मदीना थाना बरोदा व निखिल वासी कलानौर व राजवा पुत्र कृष्ण लाल निवासी भगवतीपुर हाल गांव अंगवापुर रोड गन्नौर के साथ मिलकर सरगथलक संदी के बीच कच्चे रास्ते से एक        आदमी से डेढ़ किलो चांदी, 18000 रुपए नकदी व मोबाइल लूट लिया था। 

यह मिला आपराधिक रिकॉर्ड
आरोपी अशोक पर पहले भी लूट, चोरी के 20-25 मुकद्दमे जिला रोहतक, सोनीपत के गोहाना व गन्नौर, पानीपत, कैथल में दर्ज हैं जिनमें गोहाना व गन्नौर के केसों में वह जेल जा चुका है। अभी पानीपत, रोहतक, कैथल, समालखा के मुकद्दमें में केस विचाराधीन हैं जिनमें आरोपी जमानत पर बाहर आया हुआ है। वहीं आरोपी दीपक पहले थाना बरोदा में लड़ाई- झगड़े के केस में सुनारिया जेल में जा चुका है जिसमें करीब 6 महीने से जमानत पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static