दो युवकों की जिंदगी लील गया तेल का कैंटर, गांव में पसरा मातम

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 06:23 PM (IST)

होडल (मधुसूदन): होडल नूंह सड़क मार्ग पर तेल के कैंटर और बाईक की भिड़ंत में सोनहद गांव निवासी बाईक सवार महेश उम्र 23 वर्ष व हरेंद्र 21 वर्ष की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद कैंटर चालक अपने वाहन सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक के भाई दिनेश की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है। दो युवकों की मौत की सूचना के बाद गांव में कोहराम मच गया। 

मृतक के भाई दिनेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 16 अगस्त की देर सांय गांव निवासी हरेंद्र व महेश बाईक पर सवार होकर होडल की तरफ जा रहे थे। जब उनकी बाईक नूंह सडक मार्ग पर स्थित पैट्रौल पंप के निकट पहुंची तो लापरवाही से आ रहे एक कैंटर उनकी बाईक में टक्कर मार दी, जिसमें वह दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। 

शिकायत में बताया कि उनकी बाईक के पीछे ही वह भी बाईक पर जा रहा था। उसने टक्कर मारने वाले कैंटर को रोक लिया, लेकिन जब तक वह दोनों घायलों को उठाते तव तक कैंटर चालक अपने वाहन सहित मौके से फरार हो गया। घटना के बाद घायलों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static