दुकान के मालिकाना हक को लेकर आपस में भिड़े दो परिवार, लाठियां-तलवारें चली, वीडियो वायरल(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2020 - 04:10 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के मुगलपुरा में दो परिवारों ने के दुकान के मालिकाना हक को लेकर आपस में खूनी संघर्ष को अंजाम दे दिया। दोनों परिवारों में जमकर लाठियां व तलवारें चलीं। इस खूनी झड़प के दौरान दोनों परिवारों के नौ सदस्य घायल हुए हैं, सभी घायलों को ईलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों तफर से शिकायत मिली है और दोनों तरफ से मिली शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हरीश ने नरेंद्र को अपनी दुकान कई साल पहले किराए पर दी थी। हरीश अपनी दुकान को खाली करवाना चाहता था, लेकिन नरेंद्र दुकान को खाली करने को तैयार नहीं था, इसी बात को लेकर अब मामला अदालत में चल रहा था। नरेंद्र दुकान की मरम्मत करवाना चाहता था। लेकिन हरीश ने उसे रोकने की कोशिश की तो दोनों परिवारों में झगड़ा बढ़ गया।

इस दौरान दोनों परिवारों में लाठी-डंडे चलने लगे। इसके अलावा तलवारें भी चली, जिसमें दोनों परिवारों के 9 सदस्य घायल हो गए। फिलहाल, सभी घायलों को रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों में से किसी एक ने इस खूनी झड़प का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महिपाल ने बताया इस मामले में दोनों तरफ से मामला दर्ज किया गया है। झगड़े की वीडियो को जांच के लिए लिया गया है। फिलहाल, पूरे मामले की जांच जारी है।

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static