सोनीपत में एक ही दिन में 2 मासूमों ने दुनिया को कहा अलविदा, दोनों परिवारों में पसरा मातम

punjabkesari.in Saturday, Sep 03, 2022 - 03:21 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत के खरखोदा में दो अलग-अलग एरिया से दो मासूम बच्चों की मौत होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों परिवार प्रवासी मजदूर है और यहां पर किराए पर रहते हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक पहली घटना खरखोदा के महावीर कॉलोनी की है जहां बिहार सीतामढ़ी हाल का रहने वाला परिवार खरखौदा के महावीर कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था। आज सुबह शिवांगी की मां किसी काम से बाहर गई थी कि इस दौरान शिवांगी घर में रखी पानी की बाल्टी में गिर गई। जब मां वापिस लौटी तो शिवांगी बाल्टी में पड़ी हुई थी। जिसे आनन -फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वहीं दूसरे मामले में मध्यप्रदेश का रहने वाला परिवार आइएमटी खरखौदा में मजदूरी करने के लिए आया था। सुबह उसके ढाई साल के बेटे सन्दीप को उल्टियां आने लगी। जिसे वह इलाज के खरखौदा के सरकारी अस्पताल लेकर गए, लेकिन संदीप की जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दो मासूम बच्चों की मौत हुई है। दोनों ही मामलों में गहनता से जांच शुरू कर दी गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static