कॉपर लदे ट्रक को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, हथियार के बल पर की थी लूटपाट

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 11:17 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : गुडग़ांव पुलिस की सैक्टर-39 अपराध शाखा की टीम ने एल्युमीनियम व कॉपर लदे ट्रक को हथियार के बल पर लूटने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लूट की वारदात में प्रयुक्त एक एसेंट कार भी बरामद की है। इस मामले में आरोपियों ने लूटे गए ट्रक से सामान निकालकर ट्रक को धारुहेड़ा में लावारिस हालत में छोड़ दिया था जिसे पुलिस पहले ही बरामद कर चुकी है।

एसीपी प्रीतपाल ने बताया कि पिछले महीने 25 जनवरी को मानेसर थािना में जम्मू कश्मीर के कठुआ निवासी जसवंत सिंह ने शिकायत दी थी।गुजरात से गुडग़ांव के लिए लेकर चला था ट्रक:-पुलिस को दी गई शिकायत में जसवंत ने बताया कि 20 जनवरी को वह गुजरात के जामनगर से जयपुर गोल्डन का सामान लादकर गुडग़ांव के मानेसर व खांडसा के लिए चला था। 22/23 जनवरी की रात वह एनएच-8 पर केएफसी के सामने बने फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो पीछे से एक सफेद रंग की कार आई।

कार सवारों ने ओवरटेक कर ट्रक को रूकवा लिया। इस दौरान चार से पांच की संख्या में युवक उतरे और वे कंडक्टर साइड से ट्रक में चढ़ गए। ट्रक में चढऩे के बाद उन्होंने चालक को पिस्टल दिखाकर उसे पिछली सीट पर धकेल दिया। मारपीट करते हुए युवकों ने उसके पास से 7 हजार रुपए कैश, मोबाइल छीन लिया। इस दौरान उनका एक साथी ट्रक चला रहा था और सर्विस रोड पर ट्रक खड़ा कर दिया।

जम्मू जाने को दिया किराया:-चालक ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसकी आंख पर कपड़ा बांध दिया और उसे अपनी कार में करीब 3 घण्टे तक घुमाते रहे। उसके बाद इसे एक कमरे मे बंद कर दिया। अगले दिन भी इसकी आंखो पर कपड़ा बांध कर एक कार मे बैठा कर इसे फिरोजपुर झिरका रोड पर छोड दिया और बोले कि तुम अपने गांव जम्मू चले जाओ। अगर पुलिस के पास जाओगे तो तुझे हम गोली मार देंगे। इसके बाद वे उसे जम्मू जाने के लिए 2 हजार रुपए किराए भी दिए। इसी मामले में मानेसर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।

6 दिन की रिमांड पर थे बदमाश:-सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीतपाल ने बताया कि इसी मामले में कार्रवाई करते हुए सैक्टर-39 अपराध शाखा की टीम ने एक बदमाश को हीरो होंडा चौक से गिरफ्तार किया था। उनकी पहचान फरीदाबाद निवासी जाबिर पुत्र जान मोहम्मद के रुप में की गई। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेशकर 6 दिन की रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पूछताछ में उसने कई जानकारियां दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसके दूसरे साथी आसिफ पुत्र नवाब को भी फरीदाबाद से मंगलवार को काबू कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static