MLA का PA मिला पॉजिटिव, जिला में आज कोरोना के दो नए केस आए सामने

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 03:17 PM (IST)

भिवानी (अशाेक): मानव जाति के लिए किलर बने कोरोना का कहर भिवानी में थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार सुबह जिला में कोरोना के दो नए मामले सामने आए, जिसमें एक नगर विधायक घनश्याम सर्राफ के पीए सत्यनारायण हैं। फिलहाल दोनों को कोविड-19 वार्ड में भर्ती कर इनके परिजनों व संपर्क के लोगों को घरों में आइसोलेट किया गया है। जिला में अब कोरोना के 14 केस हो गए हैं।

देश हो या दुनिया कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बात करें भिवानी की तो यहां लॉकडाउन में मिल रही ढील के साथ कोरोना के केस बढने लगे हैं। बीते 6 दिनों में भिवानी जिला में कोरोना के 6 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें दो नए केस शुक्रवार सुबह सामने आए हैं। इनमें एक केस नाथूवास गांव से हैं , तो दूसरा केस हालूवास गेट भिवानी से है जो नगर विधायक घनश्याम सर्राफ के पीए हैं।

कोविड-19 की टीम ने सुबह ही दोनों को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लाकर उपचार शुरु कर दिया है। इस बारे जानकारी देते हुए कोविड-19 के जिला कोऑर्डिनेटर डाॅक्टर राजेश कुमार ने बताया कि नाथूवास गांव निवासी गुरूग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। उन्होंने बताया कि इन दोनों का 27 मई को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल के फ्लू कॉर्नर में सैंपल लिए थे जो पॉजिटिव आए हैं।

उन्होंने बताया कि जिला में अब तक कोरोना के 14 मामले सामने आए हैं, जिनमें तीन गुरूग्राम व दिल्ली में गिने जा रहे हैं। बाकि 11 मामलों में से पांच ठिक होकर घर जा चुके हैं और 6 एक्टिव हैं जो कोविड वार्ड में भर्ती हैं।

लोगों को राहत के लिए लॉकडाउन में दी जा रही छूट के बाद कोरोना भी एक्टिव हो गया है। पर हैरानी की बात ये है कि भिवानी में अब तक सामने आए सभी 14 मामले गुरुग्राम या दिल्ली से संबंधित हैं। यानि ये लोग या तो दिल्ली या गुरुग्राम होकर आए या उनके संपर्क में आए। ऐसे में लॉकडाउन की छूट का गलत प्रयोग कर रहे लोगों को और उनसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों को सजग व सावधान रहने की जरूरत है, ताकि इस माहामारी को रोका जा सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static