स्टेट लेवल की कबड्डी खिलाड़ी हत्या मामले में कार्रवाई ना होने से नाराज दो गांवों ने की पंचायत

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 06:19 PM (IST)

चरखी दादरी (नरेन्द्र): चरखी दादरी जिले के गांव आदमपुर दाढ़ी में आज एक पंचायत का आयोजन किया गया। डेढ़ माह पहले स्टेट लेवल की होनहार 16 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी प्रीति का शव गांव के जोहड़ में मिला था। परिजनों ने नामजद एफआईआर दर्ज करवाई थी, लेकिन कानूनी कार्रवाई नहीं हो पा रही, इससे आहत होकर लड़की के दादा ने आत्महत्या कर ली थी।

इसको लेकर आज गांव में पंचायत का आयोजन किया गया, जिसमें सर्वसम्मति से एक कमेटी का गठन किया गया। यह कमेटी एसपी व डीसी से मिलेगी और उचित कानूनी कार्रवाई करने के लिए उनसे गुहार लगाएगी। अगर उसके बाद भी उचित कार्रवाई नहीं होती है तो 13 गांव व 40 गांव की पंचायत की जाएगी और बड़ा निर्णय लिया जाएगा। ग्रामीणों का कहना है कि अगर कार्रवाई नहीं होती है रोड जाम कर दिया जाएगा।

गांव के सरपंच छाजू राम ने बताया कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही और आरोपी खुले में घूम रहे हैं। इस मामले में एसपी से मिला जा चुका है। रोड जाम कर चुके हैं लेकिन फिर भी कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हो रही। वहीं सरपंच का कहना है कि या तो पुलिस में बहुत ज्यादा पैसे ले रखे हैं या कोई बड़ा पॉलिटिकल दबाव है इस कारण कार्रवाई नहीं हो रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static