चोरी के समान सहित दो युवक गिरफ्तार, नशा करने के लिए चोर बने थे दोनों दोस्त

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 09:56 AM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : नशे की लत किस कदर युवाओं के भविष्य को बर्बाद कर रही है, इसका ताजा उदाहरण भिवानी में देखने को मिला। जहां जब एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम ने दो युवकों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया। ये दोनों अलग अलग जिलों से होते हुए चिट्टा व समैक पीने के लिए दोस्त बने और फिर चोर।

एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम के इंचार्ज एसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि उनकी टीम वैश्य कॉलेज के पास गश्त पर थी। इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर दो युवकों को काबू किया और पूछताछ में उन्होंने भिवानी के शिव नगर, एमसी कॉलोनी व जीतू वाला जोहड़ से चोरी की तीन वारदात कबूल की। उन्होंने बताया कि इनमें से एक चोरी होमगार्ड के घर भी की हुई है। कृष्ण मलिक ने बताया कि आरोपियों से चोरी किए गए गैस के तीन सिलेंडर, चांदी के जैवर, सिलाई मशीन, बर्तन व अन्य सामान बरामद किया है और पूछताछ के बाद चोरी की अन्य वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपी भिवानी निवासी दीपक उर्फ कुलदीप और रोहतक निवासी रवीत उर्फ कुलवंत हैं। दोनों में चिट्टा व समेक के नशे को लेकर दोस्ती हुई और इसके लिए दोनों ने मिलकर चोरी करना शुरू कर दिया। ये वारदात ओर आरोपियों की गिरफ्तारी बताती है कि नशा युवाओं के भविष्य से कैसे खिलवाड़ कर उन्हे आदि बना रहा है और एक दिन जेल भेज कर उनका भविष्य बर्बाद कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static