दो पिस्टल एवं कारतूस के साथ दो युवक धराए

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 06:48 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : सीआईए ने एक अपराधिक किस्म के युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से दो पिस्टल एवं दो कारतूस बरामद की। आरोपी का नाम अर्जुन उर्फ मिका पुत्र वीरेंद्र पाल निवासी शिव कालोनी रेवाड़ी बताया। 

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि जैन स्कूल के पीछे वाली गली काली माता मंदिर के पास एक युवक काले रंग की टीशर्ट पहनकर खड़ा है और वह आपराधिक टाइप का है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो एक युवक भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे दबौचा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक देशी पिस्टल एवं दो कारतूस बरामद हुए। पुलिस पूछताछ कर रही है कि वह अवैध हथियार कहां से लाया और उसका क्या करने वाला था। 

इसी प्रकार कसौला थाना पुलिस ने आसलवास पुल के नीचे एनएच आठ के समीप से एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देशी कट्टा बरामद किया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम  सुमित पुत्र कृष्ण कुमार गुर्जर निवासी बखापुर थाना कसौला बताया। आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उसे एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस पूछताछ कर रही है कि अवैध हथियार कहां से लाते थे और उसका क्या करते थे। साथ ही इन्होंने कोई अपराधिक वारदात को अंजाम तो नहीं दिया यह भी जानने का प्रयास कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static