भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, शवों के हुए टुकड़े-टुकड़े

punjabkesari.in Wednesday, Jul 07, 2021 - 11:11 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): हिसार के साउथ बाइपास पर बुधवार शाम एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कार हादसे में 2 युवाओं की मौके पर ही मौके हो गई और 2 घायल हो गए। ये हादसा साउथ बाइपास पर घोड़ा फार्म के नजदीक मोड़ पर हुआ। तेज गति में कार पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में आगे की सीट पर बैठे दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

PunjabKesari, haryana

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक वॉक्स वैगन एमियो कार तेज गति से साउथ बाइपास पर घोड़ा फार्म की तरफ से आ रही थी। साउथ बाइपास पर लघु सचिवालय की तरफ बने हुए तीव्र मोड़ पर कार चालक का कार पर कंट्रोल नहीं रहा और वह सीधा जाकर एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गये और आगे बैठे दो युवकों के शरीर भी टुकड़ों में बदल गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। 

जानकारी के मुताबिक आजाद नगर निवासी राजेश उर्फ किट्टी गाड़ी चला रहा था व उसकी साथ वाली सीट पर पटेल नगर निवासी अतिकाय उर्फ अमित बैठा था। पीछे की सीट पर रत्नदीप व सचिन बैठे थे। रत्नदीप व सचिन को भी गंभीर चोटें आयी हैं और दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। चारों गाड़ी सवार आपस में दोस्त बताये जाते हैं और चारों किस काम से जा रहे थे ये अभी पता नहीं लगा है।

 PunjabKesari, haryana

हादसे में मारे गए दोनों युवकों के शवों को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है और हादसे की सूचना मिलने पर चारों युवकों के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। चारों युवकों की उम्र 25 से 30 साल के बीच ही बताई जा रही है। पुलिस अपनी कार्रवाई में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि साउथ बाइपास के जिस मोड़ पर ये हादसा हुआ है वो काफी तीव्र है और उसे लेकर पहले भी कई बार हादसे की आशंका जताई जा चुकी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static