नहर में नहाते समय दो युवक डूबे, एक की मौत, दूसरे की तलाश जारी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 09:42 PM (IST)

पानीपत (सचिन): पानीपत के बिंझौल गांव के पास नहर में नहाते समय दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक आपस में दोस्त थे, जो नहर में नहाने के लिए आए थे, इस दौरान एक दोस्त डूबने लगा तो दूसरा दोस्त भी उसे बचाने के लिए नहर में कूद गया और दोनों ही नहर में डूब गए। एक युवक का शव दो दिन बाद गांव डोढ़पुर के पास मिला है, दूसरे युवक की नहर में तलाश जारी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक, 18 वर्षीय सोनू पानीपत के एकता विहार कॉलोनी का रहने वाला था, जो उग्राखेड़ी स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। 13 जून को ड्यूटी के बाद वह फैक्ट्री से घर आया और दोस्तों के साथ घूमने की बात कहकर घर से निकल गया। इसके बाद वह कॉलोनी के ही ऑटो चालक पवन के साथ गांव बुड़शाम चला गया। जहां से लौटते समय बिंझौल के पास पश्चिमी यमुना लिंक नहर में सोनू नहाने लगा, तभी पैर फिसलने के कारण वह नहर में गिर गया। सोनू को बचाने के लिए उसका दोस्त पवन भी नहर में कूद गया। दोनों में से किसी को तैरना नहीं आता था, जिस कारण दोनों पानी के तेज बहाव में बह गए।

वहीं आठ मरला चौकी में परिजनों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में सर्च अभियान चलाया। आज सुबह गांव डोढ़पुर के पास सोनू का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवाया और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिय। वहीं नहर में डूबे दूसरे युवक पवन की तलाश जारी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static