सिरसा में सड़क हादसे में महिला डॉक्टर की मौत, मृतका के परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 03:32 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : सिरसा जिले के बेगू रोड पर कल्याण नगर कॉलोनी के सामने देर रात एक भयानक सड़क हादसा हो गया जहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर कई पलटे खाकर बिजली के खम्बे से टकरा गई। इस हादसे में एक महिला डॉक्टर पायल गर्ग की मौत हो गई जबकि उसके पति विशाल को मामूली चोट आई है। यह हादसा दुकान के बाहर सीसीटीवी कमरे में कैद हो गया। 

PunjabKesari

मृतक महिला की मां सुनीता ने इसे हादसा ना मानते हुए इसे हत्या बताया है। उनका कहना है कि विशाल ने उन्हें कल शाम को फोन किया कि वह बाहर गए हुए है और वापिस लौट रहे है थोड़ा लेट हो जाएगे। उसके बाद देर रात 1.30 बजे विशाल के दोस्त का फोन आया कि विशाल और पायल का एक्सीडेंट हो गया है। तभी उन्होंने पायल से बात करनी चाही लेकिन पायल का फोन भी विशाल के दोस्त मनदीप ने उठाया और कहा कि पायल की मौत हो गई है। सुनीता ने इस हादसे को संदिग्ध मानते हुए कहा कि इतना भयानक हादसा हुआ। उनकी बेटी की मौत हो गई जबकि विशाल को खरोंच तक नहीं आई। वहीं गाड़ी में खून के कोई निशान तक नहीं है। ऐसा कैसे हो सकता है। मृतका की मां ने कहा कि विशाल एक आपराधिक प्रवृति का है। वह हर समय अपने पास गन रखता था। वहीं सुनीता ने कहा कि शादी के बाद से ही उनसे लगातार रुपए की मांग करता रहता था। 

पायल की बहन मार्टिना ने विशाल पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि विशाल और उसके दोस्त ने मेरी बहन को मार दिया है। मार्टिना ने कहा कि उसके जीजा विशाल ने एक हफ्ता पहले उसे कहा कि अगर वह उसकी बहन की हत्या कर दें या हादसे में उसे मार दूं, पता भी नहीं चलेगा। मनदीप मुझे बचा लेगा और मैं तेरे से शादी कर लूंगा। परिजनों ने विशाल के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

जांच कर रहे डीएसपी धर्मवीर ने कहा कि मृतका की दो महीने पहले शादी हुई थी और महिला डेरे में डॉक्टर थी। दोनों दम्पति रात को सिरसा की तरफ आ रहे थे कि कार डिवाइडर से टकरा कर कई पलटे खाकर बिजली के खम्बे से टकरा गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static