हरियाणा के इस डिपों में शामिल हुई नई 9 बसें, यात्रियों को मिलेगा फायदा(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 02:54 PM (IST)

पानीपत (राजेश) : किलोमीटर स्कीम के तहत पानीपत रोडवेज डिपो को पहले 6 बसें मिलने के बाद सोमवार को 9 बसें और शमिल की गईं। वहीं पर 5 बसें और 25 मार्च तक मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। इससे लंबे रूटों पर यात्रा करने वाले यात्रियों को फायदा मिलेगा। ये बसें लंबे रूट जैसे पानीपत से चंडीगढ़, सिरसा, पटियाला, अमृतसर पर चलेंगी। हरियाणा रोडवेज में कि.मी. स्कीम के तहत शामिल की गई 9 प्राइवेट बसों को ए.डी.सी. प्रीति ने पानीपत बस अड्डे से हरी झंडी दिखाकर व नारियल तोड़कर रवाना किया।

इस मौके पर पानीपत डिपो के वर्कशॉप मैनेजर विकास नरवाल, पाल ट्रैवल्स के संचालक गुरशरण सिंह बब्बू व बवनीत सिंह, आर.टी.ए. कार्यालय से सुशील कुमार व डिपो के अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। इन सभी बसों को पानीपत से अमृतसर, पटियाला, चंडीगढ़, सिरसा व दिल्ली आदि लम्बे रूट दिए गए हैं। हालांकि कि.मी. स्कीम के तहत डिपो को 15 बसें मिली हैं और बाकी6 बसों को रविवार को डिपो के टी.एम. ने रवाना किया था।

इन सभी प्राइवेट बसों को रवाना करने से पहले ए.डी.सी. प्रीति ने स्वयं कई बसों के अंदर जाकर एमरजैंसी विंडो, फस्र्ट एड बॉक्स में रखी दवाइयों व अग्निशमन यंत्रों को चैक किया। उन्होंने अधिकारियों को फस्र्ट एड बॉक्स में नॉर्मस के अनुसार जरूरी दवाइयों को रखने और अग्निशमन यंत्रों पर एक्सपाइरी डेट लिखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आज पानीपत डिपो से 9 प्राइवेट बसें कि.मी. स्कीम पर शुरू की गई हैं। इन बसों के आने से यात्रियों को बसों की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा। जबकि बसों के मालिक गुरशरण सिंह ने कहा कि बसों पर उन्होंने ट्रेंड चालकों को रखा है और उन्हें निर्देश दिए गए हैं कि रास्ते में सवारियों को बिठाने व उतारने में कोई लापरवाही न करें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static