यूनियन बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए चाेर, एक सप्ताह में दूसरी वारदात काे दिया अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 11:11 PM (IST)

पानीपत (सचिन नारा): समालखा में लूटपाट व चोरी की वारदातें आम हो गई है। चोरों द्वारा एक हफ्ते के अंदर दो बैंकों के एटीएम मशीनों को उखाड़ लिया गया। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। जिससे चोरों के लगातार हौसले बढ़ रहे है। बीती रात्रि चोरों ने समालखा के चुलकाना रोड से यूनियन बैंक के एटीएम मशीन को उखाड़ा। 

एटीएम मशीन के चोरी करने से पहले चोरों ने पुराना थाना रोड से एक बोलेरो गाड़ी को चुराया। एक हफ्ता पहले चोरों ने सर्विस लेन से आंध्रा बैंक के एटीएम को उखड़ा था। चोरी की घटना के बाद समालखा डीएसपी, चौकी इंचार्ज, थाना प्रभारी सीआईए पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। 

चोरों ने एटीएम के बाहर लगे शीशे की गेट को तोड़ रखा था। वहीं बिजली सप्लाई के तार को भी काट रखा था। जहां एटीएम लगा है उसके आसपास कई रिहायशी मकान है, लेकिन चोरी की वारदात का किसी को नहीं पता चल पाया। वहीं एटीएम के बाहर कोई भी कैमरा नहीं लगा हुआ था। आसपास लगे कैमरे भी बंद पड़े थे। 

वहीं पुराना थाना रोड से चोरी हुई बोलेरो गाड़ी के मालिक ने चौकी पुलिस को चोरी की शिकायत दर्ज कराई। जिसमें जीपीआरएस सिस्टम लगा हुआ था। जिसके सहारे पुलिस ने लोकेशन निकाली और गन्नौर एरिया से गाड़ी को बरामद किया। इसके साथ समालखा के गांव   छदीया के पास फटा हुआ एटीएम मिला। 

एटीएम मशीन में कितना कैश था इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि समालखा थाना पुलिस सुरक्षा के लंबे-लंबे दावे कर रही है, लेकिन लगातार लूटपाट की घटनाओं से पुलिस के सभी दावे खोखले साबित हो रहे हैं। पुलिस चोरों की तलाश में भाग दौड़ कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static