हिसार में बैंक लूट मामले में पांच आरोपी काबू, कॉमनवेलथ गोल्ड विजेता सोनी निकला मास्टरमाइंड

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 07:35 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): हिसार में पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब पुलिस ने बैंक लूट के मामले में आरोपियों को दबोचा। पुलिस ने कब्जे में पांच युवकों को पकड़ा है। जिन्हें आठ दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस ने इस लूट का खुलासा करते हुए बताया कि इस लूट का मास्टरमाइंड कॉमनवेल्थ गोल्ड विजेता सोनी है जो कि अब आईटीबीपी में दिल्ली में तैनात है और नगथला हिसार का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपियों से करीब 2.50 लाख रुपये बरामद किए हैं।

बताया जा रहा है कि सभी आरोपी हरियाणा के अलग-अलग जिलों से संबंध रखते हैं। आपको बता दें कि । पिछले दिनों कुछ बदमाशो ने आजाद नगर से यूनियन बैंक से  18 अप्रैल यूनियन बैंक में 16 -19 हजार लाख की डकैती लूटे थे पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया था औऱ आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि मामले का मुख्य आरोपी यूथ कॉमनवेल्थ गेम का गोल्ड मेडलिस्ट है। जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर डकैती को अंजाम दिया। सोनी छाबा जूडो का इंटरनेशनल खिलाड़ी है और उसने यूथ कॉमनवेल्थ गेम 2017 में जूडो में गोल्ड मेडल जीता था।
सोनी छाबा ने पहले रेकी की थी। उसके बाद अपने साथियों को रूट मैप तैयार किया था। इसमें तय किया गया कि वारदात के बाद किसको कहां-कहां से निकलना है।

वहीं पुलिस ने डकैती के दौरान लूटे गए 16 लाख 19 हजार रुपये में से 2.50 लाख रुपये भी बरामद किए हैं साथ ही सुरक्षा कर्मी की छीनी गई बंदूक भी बरामद की है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static