बेखौफ बदमाशों ने डकैती को दिया अंजाम, विरोध करने पर परिवार पर किया लाठी-डंडों से हमला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 10:19 AM (IST)

हिसार (संदीप सैनी) : आए दिन बेखौफ बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है जहां हांसी शहर की कृष्णा कॉलोनी में सोमवार देर शाम बदमाशों ने एक मकान में डकैती की वारदात को अंजाम देते हुए लाखों रुपये का कैश लूट कर ले गए। मकान में मौजूद महिलाओं व अन्य व्यक्तियों पर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया व घर के बाहर खड़ी कार को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मेडिकल स्टोर संचालक मोहित के घर सोमवार शाम उसकी माता, पत्नी व दो अन्य युवक बैठे हुए थे। अचानक बाइक सवार युवक हाथों में डंडे लेकर आए और घर में घुसकर तोड़फोड़ करने लगे। बदमाशों ने मकान में मौजूद हैप्पी मित्तल पर डंडों से जानलेवा हमला किया व घर के अंदर सामान को तोड़ दिया। अलमारियों व बैड को खंगाला व उनमें रखी करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी ले गए। परिवार ने विरोध करने का प्रयास किया तो उन्हें डंडों से बुरी तरह पीटा।

मोहित ने बताया कि उसकी कार को भी बदमाश बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने नाकेबंदी भी कर दी और गश्त बढ़ा दी। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई व आसपास के काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। वारदात के बाद परिवार सदमे में हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static