लिफ्ट देने के बहाने किया महिला से रेप का प्रयास, शोर मचाने पर फरार हुआ आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 09:50 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना): रानिया से ऐलनाबाद आ रही एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने एक बाइक चालक ने रास्ते में तेजधार हथियार की नोक पर जान से मारने की धमकी देते हुए जबरदस्ती रेप करने की कोशिश की। तभी ऐन मौके पर महिला के एक परिचित व अन्य राहगीरों के आ जाने से वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका और मौके से फरार हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित महिला ने रो-रो कर अपनी आपबीती बताई और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करके उसे न्याय दिलाने की मांग की। पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, रानिया निवासी एक महिला अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर देर शाम को रानिया से ऐलनाबाद की ओर आ रही थी। रास्ते में गांव बुढ़ीमेडी के पास उसका बेटा वापस रानिया चला गया और उक्त महिला गांव बुढ़ीमेडी के बस स्टैंड पर खड़ी होकर बस का इंतजार करने लगी। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए एक व्यक्ति ने उक्त महिला को ऐलनाबाद तक छोड़ देने की बात कहते हुए लिफ्ट दी। अंधेरा होने के डर से उक्त महिला व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर ऐलनाबाद की ओर चल पड़ी।

गांव प्रताप नगर से आगे निकलते ही ऐलनाबाद शहर से करीब 2 किलोमीटर दूर एक सुनसान जगह पर लघु शंका के बहाने अपना मोटरसाइकिल रोक दिया। वहां अचानक उसने उक्त महिला को तेजधार हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ जबरदस्ती रेप करने की कोशिश की। पीड़ित महिला ने अपने एक परिचित संदीप सिंह को फोन किया तो वह मौके पर पहुंच गया। महिला द्वारा शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे वाहन चालको राहगीरों ने जब उक्त व्यक्ति को ललकारा तो वह अपना मोटरसाइकिल घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया।

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर थाना प्रभारी राधेश्याम शर्मा व एएसआई अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और पीड़ित महिला के बयान दर्ज किए। इस मामले में थाना प्रभारी राधेश्याम शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर पूरे मामले की जांच करने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static