दीवार तोड़कर बैंक में घुसे चोर, स्ट्रांग रूम का ताला तोड़कर नकदी चोरी करने का असफल प्रयास

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2020 - 04:22 PM (IST)

फ़तेहाबाद (रमेश):  फतेहाबाद के गांव हिजरावां कलां में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक की दीवार तोड़कर चोरों ने बैंक में चोरी करने का असफल प्रयास किया। चोर बैंक के स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए और स्ट्रांग रूम का लॉक तोड़ने का भरपूर प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। इसके बाद आरोपी खाली हाथ ही वापस लौट गए। बैंक में चोरी की असफल प्रयास की यह घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान करने की कार्रवाई शुरू की।

जांच अधिकारी विजय सिंह ने बताया कि बैंक मैनेजर सुनील कुमार से बैंक में चोरी का प्रयास किए जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद बैंक में जांच पड़ताल की गई तो पाया गया कि रोशनदान के नजदीक से खेत की साइड लगती दीवार को चोरों ने तोड़कर रास्ता बनाया और चोर बैंक में घुसे। बैंक में घुसने के बाद चोरी करने आए दो युवकों ने स्ट्रांग रूम का लॉक तोड़ने का प्रयास किया लेकिन स्ट्रांग रूम का लॉक नहीं टूटा।

बैंक में किसी तरह की नकदी चोरी नहीं हुई और आरोपी खाली हाथ वापस लौट गए। जांच अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो युवक बैंक में घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं और चोरी का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बैंक मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static