नशे की चाहत को पूरा करने के लिए करते थे चोरी, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 10, 2022 - 10:11 AM (IST)

करनाल : डिटैक्टिव स्टाफ टीम द्वारा घर में घुस कर नकदी व मोबाइल फोन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शिकायतकत्र्ता मोहम्मद बसीर वासी बिहार हाल निावसी करनाल ने थाना रामनगर में दी शिकायत में बताया कि 20 मई की रात को वह अपने घर पर सोया हुआ था। सोते समय उसने अपना मोबाइल फोन व नकदी एक बैग में रख दी थी। जब उसने सुबह उठकर देखा तो उसे अपना बैग वहां नहीं मिला जिसको कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके मौके से फरार हो गया था। इस संबंध में अज्ञात आरोपी के खिलाफ थाना रामनगर में मामला दर्ज किया गया।

मामले की आगामी तफ्तीश ए.एस.आई देवेन्द्र सिंह डिटैक्टिव स्टाफ को सौंपी गई। जांच के दौरान आरोपी अनिल उर्फ दीपक वासी शांति नगर, आरोपी अमन वासी जनकपुरी, आरोपी विकास वासी शिव कालोनी को विश्वसनीय सूचना पर नजदीक नहर शिव कालोनी से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपियों द्वारा उपरोक्त वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया।

 आरोपियों से पूछताछ में जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी कई प्रकार का नशा करने के आदी हैं। आरोपियों ने नशा आपूॢत के लिए उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया था। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आरोपी नशा आपूर्ति के लिए चलते-चलते किसी के भी मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। 

आरोपी अमन के खिलाफ पहले एक मामला पोक्सो एक्ट के तहत व आरोपी अनिल उर्फ दीपक के खिलाफ पहले एक मामला चोरी करने व दूसरा आम्र्स एक्ट के तहत दर्ज है। इन मामलों में आरोपी जमानत पर बाहर चल रहे थे। आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा मोबाइल फोन व 6 हजार रुपए की नकदी बरामद की गई है। आरोपियों को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static