23 अप्रैल को कैथल पहुंचेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, धन्ना भगत की राज्यस्तरीय जयंती में लेगे हिस्सा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 10:14 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : 23 अप्रैल को कैथल जिले के गांव धनौरी में भगत धन्ना जाट की राज्यस्तरीय जयंती का आयोजन किया जाएगा। जिसमें उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित हरियाणा के तमाम मंत्री व विधायक मौजूद रहेंगे।

इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता अभी से तैयारियों में जुट गए हैं। इसी कड़ी में आज कैथल भाजपा के जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर दो जिलों के प्रशासनिक अमले के साथ रैली स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचे। जहां उनके साथ कैथल व कुरुक्षेत्र के डीसी और जींद के एसपी भी मौजूद रहे। रैली स्थल का निरीक्षण करते हुए अशोक गुर्जर ने प्रशासन के संबंधित अधिकारियों को रैली की व्यवस्था को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अशोक गुर्जर ने कहा कि आने वाली 23 अप्रैल को कैथल के गांव धनौरी में संत धन्ना भगत की राज्यस्तरीय जयंती का आयोजन किया जाएगा। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ शिरकत करेंगे। इसके साथ ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व हरियाणा के तमाम मंत्री सांसद और विधायक भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

अशोक गुर्जर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदा से ही साधु संतों का सम्मान करती आई है और जिन संत और महापुरुषों ने हमारे समाज के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया है उनकी याद में भाजपा उन सभी साधु संतों की जयंती मनाने का काम कर रही है। यह सौभाग्य की बात है कि धन्ना भगत की राज्यस्तरीय जयंती मनाने का प्रोग्राम कैथल जिले को मिला है। जिसके लिए छोटे से लेकर बड़े कार्यकर्ता तक सभी जी जान से जुट गए हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static