मोटरसाइकिल चुराने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार, करीब 1 लाख 10 हजार की चोरीशुदा बाइक बरामद

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 12:52 PM (IST)

कैथल : शहर तथा आसपास क्षेत्रों में बाइक चोरी की बढ़ रही घटनाओं के दृष्टिगत एस.पी. शशांक कुमार सावन के आदेशानुसार दोपहिया वाहन चुराने वाले अपराधियों पर निरंतर  शिकंजा कसते हुए सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच के दौरान आरोपी के कब्जे से करीब 1 लाख 10 हजार रुपए मूल्य की आधा दर्जन चोरीशुदा बाइक बरामद करने के अतिरिक्त वारदात में लिप्त उसके दूसरे साथी की पुख्ता पहचान कर ली गई। व्यापक पूछताछ उपरांत आरोपी वीरवार को अदालत में पेश कर दिया गया, जहां से उसे न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

एस.पी. शंशाक कुमार सावन ने बताया कि सी.आई.ए.-1 प्रभारी इंस्पैक्टर अनूप सिंह की अगुवाई में हैडकांस्टेबल तरसेम कुमार की टीम सांयकालीन गश्त व नाकाबंदी  दौरान  देवीगढ़ रोड़ कैथल पर मौजूद थी। पुलिस द्वारा बाइक पर आ रहे 26 वर्षीय संदिग्ध हरमनदीप उर्फ हैरी निवासी उमेदपुर को जांच के लिए रुकवाया गया। जिसके दौरान यह मोटरसाइकिल बिट्टू निवासी चीका का पाई गई, जिसकी शिकायत पर थाना सिविल लाइन में दर्ज मामले अनुसार 25 नवम्बर 2019 को नागरिक अस्पताल कैथल के बाहर से अज्ञात व्यक्ति उसकी बाइक चुरा ले गए थे।

सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की गई, तो आरोपी हैरी के कब्जे में उसके मकान से 5 अन्य चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद हुई। बरामद की गई बाइकों में एक बाइक विशाल निवासी खुराना रोड़ कैथल की पाई गई। जगदीप निवासी हाबड़ी की चोरीशुदा  बाइक भी बरामद कर ली गई। शेष 3 बाइक भी आरोपी द्वारा शहर कैथल क्षेत्र से चुरानी कबूली गई है। व्यापक पूछताछ उपरांत आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।                                      


            


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static