लाखों की बिजली की तार चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार, कई वारदातों का किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 01:02 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): पुलिस की क्राइम यूनिट ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में काम करने वाले ऐसे शातिर ठेकेदार को गिरफ्तार किया है, जो बेहद शातिर तरीके से लाखों की केबल बिजली की कीमती तारो की चोरी को अंजाम दे चुका हैष। पुलिस की माने तो आरोपी धनकोट का रहने वाला है और 800 मीटर केबल जो कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत गुरुग्राम में डाली जा रही है कि एक के बाद एक तीन चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। बहरहाल पुलिस ने टाटा प्रोजेक्ट के अधिकारियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

वही इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो आरोपी खुद केबल डालने वाला ठेकेदार है और स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में केबल डालता आ रहा था, लेकिन जल्द पैसा कमाने की लालच ने इसे कानून की गिरफ्त में ला खड़ा किया। पुलिस की माने तो आरोपी ने इसी तरह की तीन वारदातों का खुलासा किया है और पुलिस इसकी क्राइम कुंडली खंगालने के साथ साथ इसमे जुड़े इसके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है। आपको बता की की इस 800 मीटर केबल की कीमत तकरीबन 25 लाख की है।

दरअसल साइबर सिटी में बिजली की बदहाल व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत अंडर ग्राउंड किये जाने का काम जारी है और ऐसे ही प्रोजेक्ट में काम करते हुए ठेकेदार का ऐसी वारदात में संलिप्त होना वाकई चौकाने वाला जरूर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static