शातिर ठग ने दुकानदार महिला को चकमा देकर लूटा, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 05:47 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): करनाल के प्रेम कॉलोनी में महिला से पैसे ठग कर एक शातिर ठग फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला ने रोते हुए उस शातिर ठग की कहानी बताई।

दरसअल, करनाल के प्रेम कॉलोनी में शातिर युवक महिला की दुकान पर जाकर 2 हजार के खुले पैसे यह कह कर मांगता है कि पड़ोस के किसी दुकानदार ने मंगवाया है। महिला ने खुल्ला पैसा देने के लिए मना कर दिया, इसके बाद वह जरूरत होने की बात कह कर खुल्ले देने का दबाव बनाता है तो महिला गल्ले से पैसे निकालने लगती है। इतने में युवक बाहर ऐसी प्रतिक्रिया देता है कि जैसे सच में वह किसी को कह रहा हो कि वह पैसे ला रहा है। हालांकि बाहर ऐसा कोई आदमी नहीं था। 

PunjabKesari, Haryana

इन्हीं बातों में उलझा कर महिला खुले पैसे बिना 2 हजार का नोट लिए दे देती है। युवक पैसे लेकर बाहर निकलते ही भागता है, जिसे देख महिला बाहर आती है। फिर युवक अपने कदम रोक कर किसी से बात करने की एक्टिंग करने लगता है, इतने में महिला दुकान में चली जाती है और शातिर ठग पैसे लेकर नौ दो ग्यारह हो जाता है।

जब महिला को आभास हुआ है युवक ने उसके साथ ठगी की है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है। महिला का कहना है कि 2 हजार की दिन में सेल भी नहीं होती और वो हमारी मेहनत की कमाई लेकर फरार हो गया। वहीं पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static