फरीदाबाद में युवक पर जानलेवा हमले का वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 08:44 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): शहर में सोशल मीडिया पर एक युवक पर चाकू और ईंटों से जानलेवा हमला करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । बता दें की जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि ये वायरल वीडियो बीते 8 सितम्बर का है। साथ वारदात को अंजाम दिल्ली से सटे फरीदाबाद के लकड़पुर इलाके में दिया गया है।

वहीं पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट पीड़ित के चाचा ने आज मीडिया के सामने आकर जानकारी देते हुए बताया कि उनके भतीजे पर चाकू और ईटों से जानलेवा हमला हुआ था लेकिन बावजूद इसके पुलिस उन्हें तीन-चार दिन तक घुमाती रही और एफ आई आर दर्ज नहीं की और एफ आई आर दर्ज भी की तो उचित धाराओं के तहत एफ आई आर दर्ज नहीं की गई है। वहीं पुलिस इस मामले में दोनो पक्षो में समझौता होने की बात कह रही है। जबकि घायल युवक के चाचा आज भी चाहते हैं कि उनके भतीजे को न्याय मिले और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

वहीं जब इस वायरल वीडियो के बारे में फरीदाबाद के पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह से बात की गई तो उन्होंने इस झगड़े को नया रूप दे दिया और बताया कि गाड़ी आगे पीछे करने को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। दोनों का मेडिकल भी कराया गया था। लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो चुका है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर इस हमले में घायल पीड़ित युवक के चाचा ने आज मीडिया के सामने आकर खुलासा करते हुए बताया कि झगड़ा शराब के लिए पैसे न देने को लेकर हुआ था। अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस झगड़े को नया रूप क्यों दे रही है। जबकि पीड़ित के चाचा आज भी आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा दिलाने और न्याय की मांग कर रहे हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static