बिजली निगम के जेई की रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 04:22 PM (IST)

चरखी दादरी(नरेन्द्र): चरखी दादरी बिजली विभाग के कर्मचारी द्वारा क्षेत्र के गांव हुई के एक किसान से रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। सरकारी कर्मचारी को बिजली के पोल हटाने की एवज में साढ़े चार हजार रुपए मांग रहा है। बिजली कर्मचारी द्वारा इस मामले में कुछ भी न कहने से साफ हो रहा है कि मामला गंभीर है। बिजली विभाग के एसडीओ ने उक्त कर्मचारी से पूरी जानकारी न होने पर अभी कुछ कहने से इंकार कर दिया।

दक्षिणी हरियाणा बिजली वितरण निगम के बाढड़ा कार्यालय से संचालित होने वाले मांढी बिजली सब स्टेशन के प्रभारी अधिकारी के पास ही गांव हुई जगरामबास फीडर में बिजली आपूर्ति की जिम्मेवारी दी हुई है। बताया जा रहा है कि फीडर के प्रभारी जेई से गांव के निवासी मानसिंह ने बिजली के दो पुराने पोल अपने खेत में लगाने की अपील की। जिस पर उन्होंने पांच हजार रुपये की डिमांड की। उक्त किसान ने जेई से साढ़े चार हजार रुपये में सारा मामला तय कर जेई को पहले दादरी के बस स्टैंड के सामने एक हजार व दूसरी बार दादरी के सरकारी अस्पताल के समक्ष दो हजार की राशि सौंप दी। इसके बाद गांव  आने पर बकाया पंद्रह सौ की राशि देने का बात कहीं और दूसरी बार के लेनदेन का सारा मामला मोबाइल में कैद कर लिया।

रिश्वत की घटना की एक शिकायत पुलिस महानिदेशक, पुलिस अधीक्षक व दादरी के शहर थाना पुलिस में आनलाइन भेजी गई है। बिजली विभाग के एसडीओ हनुमान यादव ने कहा कि उन्होंने दो दिन पहले ही कार्यभार संभाला है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में यह जेई बिजली विभाग के बाढड़ा उपमंडल क्षेत्र में कार्यरत है। अब यह रिश्वत प्रकरण है या और कुछ और अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static