निकिता हत्याकांड को लेकर विज का बड़ा एक्शन, SIT को दिए आदेश- 2018 से होगी मामले की जांच

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 12:40 PM (IST)

अंबाला(अमन): बलभगढ़ हत्या कांड मामले की जांच अब 2018 से शुरू होगी। इस मामले को लेकर अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बड़ा एक्शन लिया है। विज ने मामले में SIT गठित कर मामले की 2018 से जांच करने के आदेश जारी कर दिए हैं  जिसमें विज ने SIT को लव जिहाद के एंगल से भी जांच करने की बात कही है। विज ने कड़े शब्दों में कहा है कि वो हरियाणा में ये गुंडाराज नहीं चलने देंगे और न बेटियों को सिसकने देंगे। ऐसे में आरोपियों के रिश्तेदार एंव इलाके के कांग्रेसी नेताओं की मुश्किलें भी बढ़ना तय माना जा रहा है। 

दिन दहाड़े बलभगढ़ में युवती की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी अब सलाखों के पीछे हैं। लेकिन सूबे के गृह मंत्री अनिल विज इस मामले में दोषियों के साथ साथ बेटी के परिवार को दबाने वालों को भी बख्शने के मूड में नहीं है। इसलिए विज ने अब इस हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित कर दी है और ये आदेश दे दिए हैं कि मामले में न सिर्फ इस हत्याकांड , बल्कि 2018 से इस मामले की जांच की जाए। जब बेटी के परिवार ने अपहरण की शिकायत देकर वापिस ले ली थी। इस मामले को लेकर सूबे गृह मंत्री बेहद गंभीर नजर आ रहे हैं और इसी के चलते विज ने मामले की जांच लव जिहाद के एंगल से भी करने की बात कही है।

विज ने कड़े शब्दों में कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और न ही ये गुंडाराज चलने दिया जाएगा और न ही प्रदेश की बेटियों को वो सिसकने देंगे। वहीं इस मामले में आरोपियों से संबंधित कांग्रेसी नेताओं की मुश्किलें बढ़ना तय है , क्योंकि विज को इस बात का अंदेशा है कि 2018 में भी कांग्रेसियों ने दबाव बनाकर ही परिवार से शिकायत वापिस लेने का एफिडेविट दिलवाया होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static