विज ने देसाई को दिया करारा जवाब, शाह-मोदी को बताया था रंगा-बिल्ला की जोड़ी

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 07:38 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): कांग्रेस सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई द्वारा देश के गृह मंत्री और वित्त मंत्री पर की गई अभद्र टिप्पणी के बाद अब उनके बचाव में हरियाणा प्रदेश के गृहमंत्री आ गए हैं। गृह मंत्री अनिल विज ने लालजी देसाई किस टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस संसदीय भाषा को भूल गली कूचे की भाषा पर आ गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह बौखला चुकी है और यही कारण है कि अब वह संसदीय गरिमा और उसकी भाषा को भूल चुकी है।

विज ने कहा कि लालजी देसाई जिस गृहमंत्री को तड़ीपार कह रहे हैं वह हाईकोर्ट से बरी हो चुके हैं, इस तरह से यह सीधे-सीधे तौर पर डेफिनेशन का केस भी बनता है। अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस अपना आपा खो चुकी है क्योंकि अब इसे हर तरफ अंधेरा ही अंधेरा नजर आता है। 

गौरतलब है कि कांग्रेस सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने गृहमंत्री अमित शाह को जहां तड़ीपार कहा था वहीं वित्त मंत्री के बारे में भी टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि जिसे का ज्ञान नहीं उसे वित्त मंत्री बना दिया और तड़ीपार को गृहमंत्री वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी को रंगा बिल्ला की जोड़ी कहकर भी बुलाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static