विज का AAP पर पलटवार, कहा कि ‘SYL का पानी हर घर तक पहुंचाने के लिए अभी से उन्हें नहर खोदनी चाहिए

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 06:40 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सांसद सुशील गुप्ता द्वारा हरियाणा के हर घर में एसवाईएल का पानी देने के बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सपने लेने पर अभी तक किसी देश में टैक्स नहीं लगा है, इसलिए गुप्ता जी जितने मर्जी सपने ले लें। अगर वो हर घर तक एसवाईएल का पानी पहुंचाने की बात करते हैं तो उन्हें अभी से नहर खोदनी चाहिए।

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए गृह मंत्री विज बोले ‘डूबते को तिनके का सहारा’

वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा प्रशांत किशोर के साथ कई बार मीटिंग किए जाने के सवाल पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘डूबते को तिनके का सहारा’। विज ने कहा कि कांग्रेस को अब कहीं कुछ नजर नहीं आ रहा, इसलिए वह कोई न कोई सहारा तलाश रही है।

वहीं कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर अनिल विज ने कहा कि कराए गए सर्वें के अनुसार हरियाणा में केवल गुरुग्राम में कोरोना के ज्यादा मामले आए हैं और थोड़े फरीदाबाद में हैं। इसलिए गुरुग्राम व फरीदाबाद सहित चार जिलों में मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है।गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गत दिनों स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा को कोरोना संक्रमण की समीक्षा के लिए गुरुग्राम भी भेजा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static