नवजोत सिद्धू के बयान पर विज का तंज, बोले- ...तो समझो कि अब घर के धराशायी होने में देर नहीं

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 07:01 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): पंजाब कांग्रेस में मचा घमासान बढ़ता ही जा रहा है। आलाकमान की ओर से इसे सुलझाने की कोशिश तो जरूर की जा रही है, लेकिन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह बनाम प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच दूरियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने एक कार्यक्रम में कहा था कि अगर उन्हें काम करने नहीं दिया गया तो वह ईंट से ईंट बजा देंगे। जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर तंज कसा है।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (मिस्त्री) ईंट से ईंट बजाने की बात कर रहे हैं । जब कोई मिस्त्री अपने ही घर की ईंटे उठा उठा कर फैंकने लगे तो समझ लो अब उस घर के धराशाही होने में देर नही है ।

— ANIL VIJ MINISTER HARYANA (@anilvijminister) August 28, 2021


उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू उर्फ मिस्त्री अपने ही घर की ईंट से ईंट बजाने की बात कर रहे हैं। जब कोई मिस्त्री अपने ही घर की ईंटें उठाकर फेंकने लग जाए तो समझो कि अब उस घर के धराशायी होने में देर नहीं है। 

गौरतलब है कि शुक्रवार को अमृतसर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा मैंने आलाकमान से सिर्फ एक ही बात कही है। अगर मैं लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करता हूं और पंजाब मॉडल को लागू करता हूं, तो मैं अगले 20 वर्षों तक कांग्रेस को राजनीति में हारने नहीं दूंगा। लेकिन अगर आप मुझे निर्णय लेने नहीं देते हैं, तो 'मैं ईंट से ईंट बजा दूंगा' क्योंकि दर्शनी घोड़ा होने का कोई फायदा नहीं है। 
 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static