दिनदहाड़े गोलियों की गूंज से दहला गांव कालूपुर, रंजिश के चलते बदमाशों ने किया व्यक्ति पर जानलेवा हमला

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 04:02 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के गांव कालूपुर में उस समय सनसनी फैल गई। जब भोलू नाम के व्यक्ति पर दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जबकि बदमाशों ने भोलू पर चाकू से भी हमला किया। जैसे ही गोलियों की आवाज ग्रामीणों व भोलू के परिजनों ने सुनी तो वह मौके पर पहुंचे और दीपक नाम के बदमाश को धर दबोचा। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

बताया जा रहा है कि भोलू नाम के व्यक्ति की हरसाना गांव के रहने वाले केशव के साथ आपसी रंजिश चली आ रही है और इससे पहले भी भोलू पर जानलेवा हमला केशव और उसके साथ ही कर चुके हैं, लेकिन वह उस हमले बाल-बाल बच गया था। आज फिर केशव और उसके साथी भोलू पर जानलेवा हमला करने पहुंचे और उस पर ताबड़तोड़ फायर कर दी, जिसमें दो गोलियां भोलू को लगी है। भोलू के बड़े भाई कृष्ण ने कहा कि हम पहले भी अपने भाई पर हुए हमले की शिकायत पुलिस में दे चुके हैं, लेकिन पुलिस इस पूरे मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही थी। 

वहीं पुलिस ने दोनों घायलों को कब्जे में ले लिया और इलाज के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां से भोलू के परिजन उसको ईलाज के लिए निजी अस्पताल में ले गए, जबकि दीपक को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। डीएसपी राव वीरेंद्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव कालूपुर में आपसी झगड़े में दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जल्द से जल्द अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static