बिजली बिलों की रिकवरी करने पहुंचे कर्मचारियों की ग्रामीणों ने की पिटाई

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 06:36 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल)- गोहाना में बिचपडी गांव में डिफाल्टरो से बिजली बिलों की रिकवरी करने पहुंचे बिजली कर्मचारियों की ग्रामीणों द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आया है। बिजली विभाग के कर्मचारियों की मानें तो बिचपड़ी गांव में ग्रामीणों की तरफ बिजली विभाग का है करोड़ों रुपये का बकाया है। आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग लेकर बिजली कर्मचारी गोहाना सदर थाने में पहुंच कर ग्रामीणों के खिलाफ शिकायत दी। बिजली कर्मचारियों का आरोप है की आरोपियों पर करवाई नहीं हुई तो बिजली विभाग में धरना प्रदर्शन शुरु करेंगे।

जानकारी के मुताबिक गांव  के ही एक व्यक्ति पर 30 हजार रुपये का बकाया बिल राशि भरने के लिए बिजली कर्मचारी जागरुक कर रहे थे और साथ ही बिजली कनेक्शन काटे जाने की भी हिदायत दे रहे थे।लेकिन इसी दौरान हिदायत देना विपरीत पड़ गया और कर्मचारियों के साथ हाथापाई के साथ मारपीट करते हुए ग्रामीणों ने बिजली विभाग के कर्मचारी को जान से मारने तक की धमकी दे डाली। ग्रामीणों ने जान बचाकर बचते हुए बिजली कर्मचारियों किसी तरह वहां से भागे और थाने में पहुंच कर शिकायत दी। 

मारपीट के बाद सर्व कर्मचारी संघ के नेता व बिजली कर्मचारी गोहाना के सदर थाना में जांच कर कार्यवाही करवाने की मांग कर रहे हैं, साथ ही कर्मचारियों पर मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी कर कार्यवाही की मांग की है। अगर ये कार्रवाई नहीं की गई तो कर्मचारियों ने काम ठप्प कर धरने पर बैठने की धमकी भी दी है। 

वहीं मामले की जांच कर रहे गोहाना जांच अधिकारी एएसआई रामनिवास ने बताया बिजली विभाग में एएलएम सूंदर अपने दो और साथियो के साथ बिचपड़ी गांव में डिफाल्टर बिलों की रिकवरी  को लेकर गए थे। इस दौरान ग्रामीण रविंद्र और एक और ग्रामीण ने इनके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस पर कार्रवाई करते हुए दो ग्रामीणों के खिलाफ मारपिटाई का मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static