प्रतिबंधित मांस मिलने के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा, आरोपियों के खिलाफ की सख्त कार्यवाही की मांग

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 09:46 AM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : रादौर के गांव पूर्णगढ़ में प्रतिबंधित मांस मिलने की सूचना पर गांव में हंगामा हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने शक के आधार पर प्रवासी मजदूरों को काबू कर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मांस बरामद किया। 

बताया जा रहा है कि रविवार देर रात पूर्णगढ़ व बापा के सैकड़ों ग्रामीण पुलिस स्टेशन पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही को लेकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रवासी मजदूरों द्वारा पकाया जा रहा मांस प्रतिबंधित है। ग्रामीण बख्शीश सिंह ने बताया कि गांव पूर्णगढ़ में एक किसान के नलकूप पर धान लगाने के लिए प्रवासी लेबर रुकी हुई है। रविवार को लेबर से कुछ लोग गांव बापा से चिकन लेकर आए। शाम के समय जैसे ही वह उसे बना रहे थे तो गांव के कुछ लोग वहां पर पहुंच गए। इसके बाद यह बात गांव में आग की तरह फैल गई। गांव के सैकड़ों लोग वहां पर पहुंच गए और लेबर कर्मियों की धुनाई शुरू कर दी। 

इसी दौरान सूचना पुलिस तक पहुंची तो पहले डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद थाने की टीम गई। पुलिस रात को लेबर कर्मियों को वहां से निकालकर थाने लेकर पहुंची। वही मामले की सूचना पर गौ रक्षक दल और हिंदू संगठनों के वर्कर भी मौके पर पहुंचे। 

डीएसपी रजत गुलिया ने बताया कि प्रतिबंधित मांस की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पंहुची थी। यह मांस किस पशु या जानवर का है अभी इस बारे कुछ कह नही जा सकता। मौके पर पशुपालन विभाग की टीम को सैम्पल के लिए बुलाया गया है। सैंपल के बाद जो भी रिपोर्ट आएगी, उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि अभी इस मामले में पांच लोगों को काबू किया गया है, जिनमें कुछ प्रवासी मजदूर है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static