सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद भड़के ग्रामीण, ढाई घंटे झज्जर-दादरी मार्ग किया जाम

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 03:03 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): बीती देर रात झज्जर के गांव खातीवास में एक कार चालक द्वारा गांव के ही एक व्यक्ति को कुचलने के बाद हुई मौत से गुस्साएं ग्रामीणों ने गुरूवार को झज्जर-जहाजगढ़ मार्ग जाम कर दिया। आक्रोषित ग्रामीणों की मांग मृतक परिवार को मुआवजा देने व गांव में स्पीड़ ब्रेकर बनाए जाने की थी। ग्रामीणों ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए गांव खातीवास में ही सड़क के बीचोंबीच अवरोधक लगाकर जाम कर दिया। ग्रामीणों द्वारा लगाए गए इस जाम की वजह से वाहन चालकों व आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। 

जाम लगाए जाने की सूचना जैसे ही प्रशासन को मिली तो प्रशासन ने त्वरित कार्यवाहीं के तहत नायब तहसीलदार ईश्वर सिंह को पुलिस बल के साथ भेजा। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार ने ग्रामीणों ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण इस जिद्द पर अड़े हुए थे कि जब तक गांव मेें स्पीड़ ब्रेकर नहीं बनाए जाएगें तब तक वह जाम नहीं खोलेंगे। मामले की गंभीरता को भांपकर नायब तहसीलदार ने मौके पर सम्बंधित विभाग के कर्मचारियों को बुलाकर स्पीड़ ब्रेकर बनाए का काम शुरू कर दिया। 

बाद में नायब तहसीलदार ने पीडि़त परिवार को मुआवजा दिए जाने की मांग पर इतना ही आश्वासन दिया कि मामले को उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाया जाएगा और जो भी मदद होगी वह करवाई जाएगी। अधिकारी से मिले इस आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। उधर दूसरी तरफ स्थानीय पुलिस ने सड़क हादसे में मौत का ग्रास बने युवक नवीन के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना था कि मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static