जमीन विवाद को लेकर हिंसा, दो गुटों के बीच चली गोलियां और तलवारें

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 01:41 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) :  हरियाणा के पलवल में जमीन विवाद में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हुई। इस दौरान दो गुटों के बीच गोलियां, तलवार, कुल्हाड़ी और लाठियां चलीं। हमले में दोनों तरफ से चार-चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फायरिंग में दोनों तरफ से दो-दो लोगों को गोलियां लगी हैं।

डॉक्टरों ने घायलों को फरीदाबाद रेफर कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। रिपोर्ट के मुताबिक काफी दिनों से दोनों गुटों में जमीन विवाद चल रहा था। शनिवार को खेतों में जमीन को नापा जा रहा था। इसी दौरान दोनों गुटों में गोलियां चलनी शुरू हो गई।

हमले में कई लोग घायल
मौके पर पहुंचे होडल थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि जमीन विवाद में गोलियां, लाठी, बरसे और कुल्हाड़ी चली है। उन्होंने बताया इस झगड़े में दोनों तरफ के लोगों को गोलियां लगी हैं। उन्होंने बताया कि अभी दोनों गुटों के ओर से घायल लोग फरीदाबाद के अस्पतालों में भर्ती किए गए हैं लेकिन अभी किसी भी तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है और जैसे भी दोनों तरफ से शिकायत आएगी, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

जमीन की हो रही थी नपाई
घायल भूपराम ने बताया कि गांव बेढा पट्टी के लोगों के साथ कई सालों से जमीन विवाद चल रहा था और कई बार पंचायत भी हुई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। शनिवार को एक बार फिर से जमीन की नपाई की जा रही थी। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोग आ गए और गोलियां चलने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static